एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति







+

एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति मौजूदा रणनीति जो Chalhoub द्वारा प्रस्तुत की गई थी। धन्यवाद जो, और हर किसी को खुश व्यापार! एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति उपकरण। बोलिंगर बैंड (20) समय सीमा। एच 4 मुद्रा। सभी इस रणनीति को अत्यंत सरल है और मैं के अवसरों का पता लगाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं और यह बहुत अच्छा है। आप एक एच 4 यूरो / येन चार्ट खुला है और आप बोलिंगर बैंड डालें तो आप चार्ट का निरीक्षण करता है, तो (20) सूचक, आप बैंड बस एक विरोध और समर्थन कर रहे हैं कि वहाँ होगा। अपर बैंड एक प्रतिरोध है और निचले बैंड समर्थन है। आप चार्ट पर ध्यान देना तो आप कीमत तो ऊपरी बैंड मारा ज्यादातर समय यह वापस निचले बैंड को retraces कि वहाँ होगा, इसलिए मैंने सोचा कि मैं कीमत छू तक इंतजार बहुत आसान है, कैसे व्यापार ऊपरी बैंड चलो कहते हैं और के तहत बंद कर देता है यह नहीं है (यह ऊपर) और मोमबत्ती तक इंतजार इसे खत्म करने और अगले मोमबत्ती पिछले अपर बैंड के तहत खोलता है तो मैं लक्ष्य = 100 पिप्स के साथ या इसे कम बैंड छू तक एक लघु व्यापार में प्रवेश का गठन किया है। एक ही बात है कि यह कम बैंड को छू लेती है और जब मोमबत्ती यह ऊपर बंद होता है, और अगले मोमबत्ती तो मैं लक्ष्य = अपर बैंड या 100 पिप्स के साथ लॉन्ग जाएं पिछले लोअर बैंड के ऊपर खुलता है। मैंने किया था के रूप में आप इस रणनीति विकसित कर सकते हैं, और आप एक बहुत लाभ कर सकते हैं, मैं अधिक से अधिक 800 पिप्स इस महीने के लिए बनाया है। आप किसी भी आगे की मदद rpchost लिए मेरी वेबसाइट पर देख सकते हैं। आप इस तकनीक में सोचते हैं और चार्ट का निरीक्षण तो मैं आप जल्दी से इस रणनीति को विकसित करने और 99% जीतने ट्रेडों बनाने होगा यकीन है। एच 4 बोलिंगर बैंड रणनीति (भाग द्वितीय) उपकरण। बोलिंगर बैंड (20) समय सीमा। एच 4 मुद्रा। कोई इस रणनीति मैं पहले प्रस्तुत पिछले रणनीति (विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति # 22) के एक निरंतरता है। यह रणनीति बहुत सरल है, और आप Rpchost विदेशी मुद्रा मंच पर अधिक जानकारी पा सकते हैं। वे दोनों ऊपर है और निचले बैंड तो यह एक व्यापार का एक confimation है, नीचे है ऊपरी बैंड का मतलब है जो खोल रहे हैं, तो बोलिंगर बैंड के ऊपरी और निचले को देखो।