विदेशी मुद्रा व्यापार लॉस एंजिल्स







+

4X लॉस एंजिल्स वेबसाइट में आपका स्वागत है! हम आपको कई अलग अलग दलालों पर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं जो मेटाट्रेडर (MT4) मंच का उपयोग कर एक स्थानीय (दक्षिणी कैलिफोर्निया) विदेशी मुद्रा व्यापार क्लब हैं। बल्कि उल्लेखनीय और - - सरल विधि हम विकसित या वेब के आसपास पाया लेकिन हम एक अनूठा बना लिया है कि इस तरह से उन्हें एक साथ रख दिया है है कि कस्टम संकेतक के साथ व्यापार। फेस-टू-फेस - - एक महीने में एक बार Brea कैलिफोर्निया में Brea दूतावास सूट में हम रहते पूरा। और अगर आप इतने में रहने के लिए ऐसा नहीं करते हैं तो कैलिफोर्निया, हम सब GoToWebinar के माध्यम से दुनिया भर में हमारे सदस्यों के लिए है कि बैठक का प्रसारण। हम एक लाइव बाजार सप्ताह की शुरुआत और एक जीवित ट्रेडिंग सत्र के मध्य सप्ताह में पढ़ा करते हैं जहां हम भी अपने GoToWebinar कमरे में साप्ताहिक वेबिनार आचरण। हम (संकेतक, टेम्पलेट्स, और तरीकों) विकसित की है और यह वास्तविक समय में कैसा लग रहा है आपको दिखा, यह सब एक साथ रख दिया है क्या उन सत्रों के दौरान, हम आपको बताएंगे कि बाजार में रहते हैं। इस सब के लिए हम अपने खर्च को कवर करने के लिए आप इस पर विश्वास नहीं होगा तो छोटे केवल एक छोटे से मासिक शुल्क। हमारी टीम में से कोई भी ऐसा करने के लिए भुगतान किया जाता है। हम यह है कि हम हमारे कई व्यापारिक वर्षों से मिला है सब अच्छे के लिए समुदाय को वापस देने का हमारा तरीका है लग रहा है। हम यह भी है कि हम एक दैनिक आधार पर उपयोग सभी संकेतकों और टेम्पलेट्स हिस्सा है, जहां एक meetup साइट होस्ट। वस्तुओं में से कुछ केवल सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन बहुमत के लिए किसी के लिए उपलब्ध हैं। आप Meetup पर हमारे Meetup पृष्ठ पर जा सकते / 4 X-लॉस-एंजिलिस मुद्रा ट्रेडिंग-क्लब-बैठक-में-BREA-सीए। यह आप वेबिनार या montly में व्यक्ति की संगोष्ठी में भाग लेने के लिए करना चाहते हैं, तो सदस्यता के लिए ही शुल्क है तो वास्तव में Meetup साइट में शामिल होने के लिए स्वतंत्र है। आप ऊपर मुख्य मेनू में शामिल होने के लिए पर लिंक मिल जाएगा। आप हमारे साथ चैट करने के लिए चाहते हैं, तो हमें एक ईमेल भेजने और हम आप दुनिया में कहीं भी हों हम स्काइपे के माध्यम से आप के साथ ऐसा कर सकते हैं, जहां एक समय निर्धारित करेंगे। ट्रेडिंग हम खुद को और अपने brothers - और बहनों में व्यापार के लिए इस समुदाय बनाने के लिए जरूरत पाया कि इस तरह के एक अद्वितीय, अकेला गतिविधि है। हमारे पृष्ठों का पता लगाने करें, कुछ वीडियो देखने के। आप हमारे सदस्यों के सबसे पूछो, न केवल उल्लेखनीय है, जो है, लेकिन वहाँ से बाहर बेतहाशा महंगा व्यापारिक तरीकों की तुलना में सबसे बेहतर है - हम यहाँ हम जो कर रहे हैं के लिए कर सकते हैं आप एक छोटे से महसूस कर देते हैं कि हम क्या पूरा किया है आशा है कि - और बहुत सरल भी! हम एक वेबिनार पर या हमारे जीने में व्यक्ति की बैठकों में से एक पर जल्द ही देखने की उम्मीद है। एक अजनबी ही हम अभी तक नहीं मिले हैं एक दोस्त है और हम अपने सभी दोस्तों लाभदायक व्यापारियों बनना चाहते हैं: हम इस पर विश्वास है, क्योंकि चालक दल बहुत दोस्ताना और स्वागत करते हैं। हम मदद कर सकते हैं, तो आप, तो हम सब बस इतना खुश हूँ कि क्या! जोखिम प्रकटीकरण: एनएफए (राष्ट्रीय भविष्य एसोसिएशन) ट्रेडिंग स्पॉट / ओटीसी विदेशी मुद्राओं के पर्याप्त संभावना रहती है और नुकसान के लिए क्षमता हमेशा वहाँ है। आपका व्यापार परिणाम भिन्न हो सकते हैं। जोखिम कारक विदेशी मुद्रा बाजार के कारोबार में उच्च है, क्योंकि केवल वास्तविक "जोखिम" धन ऐसे व्यापार में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। हारना आप बर्दाश्त कर सकते हैं कि अतिरिक्त पूंजी की जरूरत नहीं है, तो आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार नहीं करना चाहिए। आप जोखिम के बारे में पता हो सकता है और विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश करने के क्रम में उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार किया जाना चाहिए। कोई 'सुरक्षित' व्यापार प्रणाली कभी तैयार किया गया है, और कोई भी नुकसान से लाभ या स्वतंत्रता की गारंटी देते हैं। अनूठा अनुभव और पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम की गारंटी नहीं है! हमारे जीने प्रस्तुतियों में कुछ भी नहीं, प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, वेबसाइट, या अन्य सामग्री एक याचना या स्पॉट / ओटीसी विदेशी मुद्रा बाजार में मुद्राओं को खरीदने / बेचने के लिए एक प्रस्ताव समझा जाएगा। कोई प्रतिनिधित्व किसी भी खाते या किसी भी तरीके से चर्चा की या प्रस्तुत उन लोगों के समान लाभ या हानि को प्राप्त करने की संभावना है कि बनाया जा रहा है। इसके अलावा, किसी भी व्यापार पद्धति के पिछले प्रदर्शन वायदा परिणाम जरूरी संकेत नहीं है। विदेशी मुद्रा व्यापार उच्च जोखिम शामिल है और आप पैसे की एक बहुत कुछ खो सकते हैं। सीएफटीसी शासन 4.41: (सीएफटीसी = जिंसों के वायदा व्यापार आयोग): काल्पनिक या नकली कार्यक्षमता परिणामों कुछ सीमाएं हैं। एक वास्तविक कार्य निष्पादन रिकार्ड के विपरीत, नकली के परिणाम वास्तविक कारोबार प्रतिनिधित्व नहीं करते। सौदे किए नहीं किया गया है भी, जब से, परिणामों के तहत हो सकता है या यदि कोई हो, प्रभाव के लिए खत्म हो मुआवजा ऐसे तरलता की कमी के रूप में कुछ बाजार कारकों की वजह से। नकली आम तौर पर कारोबार कार्यक्रम भी है कि वे मसा के लाभ के साथ डिजाइन किए हैं कि तथ्य के अधीन हैं। कोई चित्रण नहीं किया गया है किसी भी खाते या प्रशिक्षण सामग्री, प्रचार सामग्री या किसी भी संबंधित सेवाएं, दिखाया या यहाँ पर चर्चा के समान ही लाभ या नुक्सान होने की संभावना है। हमारे पाठ्यक्रम, उत्पाद और सेवा के केवल सीखने एड्स के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए और असली पैसे निवेश करने के लिए इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। आप असली पैसे निवेश करने का फैसला, तो सभी व्यापारिक निर्णय अपना स्वयं का होना और अपने जोखिम पर पूरी तरह से कर रहे हैं चाहिए। 23 जुलाई 2015 आप लंदन ओपन में शुरू होने वाले अपडेट कक्ष चल रहे हैं कि प्यार। - आरडब्ल्यू 12 जून 2015 बहुत अपनी चिंताओं के लिए ज्यादा है और मेरे लिए बाहर देख धन्यवाद। - प्रधानमंत्री 27 मई 2015 बस इस जोड़ी में कुछ पैसे बना रहे हैं और आप की तरह करने के लिए कुछ भी दोहराने के लिए आगे देख रहे हैं? 1200.00 में लाया USDCAD जोड़ी छुट्टी के बाद इस सप्ताह का एहसास हुआ। आरईसी के लिए धन्यवाद। - श्री 15 अप्रैल 2015 मैं सत्र शाम में और फिर सुबह में अब गौर कर रहे हैं? है आप पर कर रहे हैं जब कि। मैं नया लोगो की तरह। हम विजेताओं को चलाते हैं। सिर्फ दो मील की दूरी पर नरम रेत समुद्र तट नंगे पैर था। कि एक ऊधम था। - RM 28 मार्च 2015 यह समय और प्रयास में डालने के लिए तैयार उन लोगों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए एक सुविचारित दृष्टिकोण है। - Susan 23 फ़रवरी 2015 हमेशा वहाँ जा रहा है और मुझे मेरे लिए सबसे अच्छा निर्णय करने के लिए सीखने में मदद करने के लिए नए तरीके की पेशकश के लिए धन्यवाद। - जॉन 18 जनवरी 2015 वैसे। मेरी रंज आकार कम एक महान विचार था। मैं (पहले .10 या .20 कर रहा था) अब .03 आकार के साथ प्रवेश करने के लिए, और जब उचित हो पर जोड़ दिया गया है। मैं अपने जोखिम कम हो जाता है, के रूप में मैं बेहतर निर्णय कर रहा हूँ लगता है। दोनों प्रवेश और निकास पर। - जेबी 12 दिसंबर 2014 माइकल, मैं सिर्फ तुम्हें भेजा किताब खोल दिया और मैं गहरी कृतज्ञता में हूँ। आपका धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद। आप और स्टेफ़नी, करेन के लिए प्यार में आशीर्वाद 19 नवंबर 2014 आपके विचार बहुत अच्छा है और काफी मदद मिलेगी। हमेशा मदद करने के लिए तरीकों की तलाश के लिए धन्यवाद। - जो 20 अक्टूबर 2014 हे माइक, सब कुछ ठीक है उम्मीद है। वहाँ यह सब समय होने के लिए धन्यवाद। हम बाजारों मुझे निराश किया है, जब अक्सर, आरडीएस साइट का उपयोग करने की क्षमता मेरी सुरक्षा कंबल दिया गया है कि सभी संवाद नहीं किया। मैंने सोचा कि मैं अंदर और बाहर आरडीएस जानते हैं और अपने सभी शिक्षाओं के लिए बहुत आभारी हूँ लग रहा है। एक बार फिर धन्यवाद सब कुछ के लिए। सम्मान से, 23 सितंबर 2014 व्यापार की एक और महान दिन है। मैं अपने पक्ष में खोलने दरारयुक्त शुक्रवार से रविवार को एक भार 100 रुपये कर दिया। मैं कल से मेरी ट्रेडों की एक स्क्रीन हड़पने संलग्न। मैं वास्तव में बाहर तो मैं आज के लिए कुछ वाईफाई और चुनती पाने के लिए इस सुबह उठा डेरा डाले रहा हूँ। मैं लाभ के लिए जाग उठा! मैं 200 डॉलर से अधिक फायदा और 42.59 के लिए दो घाटा मेरी खुद चुनता है और न आरडीएस प्रणाली थे। इसलिए मैं वास्तव में करीब 300 करने के लिए दिन के लिए बनाया जाना चाहिए था। मैं .20 रंज मूल्यों कारोबार कर रहा हूँ। मैं सिर्फ़ आपको बताना चाहता था। एक समय हो गया है कि तुम लोग शिकागो छोड़ दिया, लेकिन तुम मुझे याद सकता है सोचा के बाद से। मैं आपकी सेवा और अपनी सिफारिशों के बारे में आप के साथ आधार स्पर्श करना चाहता था। मैं अभी भी CBOE मंजिल पर विकल्प कागज भरने रहा हूँ, लेकिन इसकी एक धीमी गति से थोड़ी देर के लिए जा रहा। मैं इस हिंडोला भी दूर नहीं भविष्य में कुछ समय समाप्त हो जाएगा कि वास्तव में अंधेरे में नहीं हूँ और मैं अपने अगले कदम की योजना बनाने की कोशिश करना चाहते हैं। मैं कोशिश करते हैं और अपने दम पर व्यापार करने के लिए प्यार होता। लेकिन मुझे बहुत कुछ सीखना है। मैं अभी भी काम कर रहा हूँ तो, जबकि मैं जानने के लिए चाहते हैं। स्टडी मैं कर सकता हूँ, और अपने आप को तैयार करने के रूप में ज्यादा। बेशक मैं व्यापार करने के लिए सीखने के बारे में सोच - जब आप और Steph मन में आया है कि पहले लोगों को कर रहे हैं! इसलिए मैं मूल रूप से एक खाली कैनवास हूँ। मैं शुरू करने के लिए पर ले अपने पाने के लिए उम्मीद कर रहा था। मैं अपनी साइट पर देख रहे हैं और शाम में विदेशी मुद्रा के साथ बहुत छोटी शुरू किया गया एक बहुत कम जोखिम प्रारंभिक बिंदु हो रहा है। वैसे भी, मैं अपने ले पाने के लिए प्यार करता हूँ। आपसे सुनना बहुत अच्छा लगता है!! विदेशी मुद्रा आप इस खेल में अपने पैरों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए उस खिड़की हो सकता है! यहाँ मैं क्या सुझाव है। हम पहले से ही अच्छी तरह से इस पर जाने के लिए एक कॉल अनुसूची लेकिन आप हम अभ्यास खाते के माध्यम से जाना होगा कि 1 साप्ताहिक GoToMeeting सत्र (8 सलाह देते हैं) के लिए 1 कार्यक्रम कर सकते हैं की समीक्षा करने के लिए मैं इसे बाहर लिखना होगा सोचा जा सकता है / छोटे जीवित खाते ($ 500 मिनट की सिफारिश ।) सेटअप और मंच का उपयोग शुरू करने के लिए। बेशक, मुख्य ध्यान देते हैं, (आरडीएस) के बाजार की एक श्रृंखला का विश्लेषण उन्हें पद और सबसे अच्छी लग रही है कि उन लोगों से चुनने के लिए एक रणनीतिक तरीके से कवर किया जाएगा। हम 25 विभिन्न जोड़े के साथ काम करते हैं और एक बार में महारत हासिल है और आप यह आपके लिए है, तो हम कैसे करने के लिए, समर्थन / प्रतिरोध का अनुमान लगाने में जहां मैं कवर किया जाएगा अपने ज्ञान की गुंजाइश है और सीमा को बढ़ाने के लिए बड़ा वायदा खातों / बाजारों में यह जानकारी रोल कर सकते हैं उन क्षेत्रों की गणना करने और उन्हें इस बात की पुष्टि, 3 कदम व्यापार (प्रवेश, बंद करो, लाभ) अपने प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए और भी कवर किया जाएगा व्यापार setups और विचारों के ऊपर जा रहा जगह है। क्या आप चाहते हैं किसी भी समय की समीक्षा करने के लिए सभी सत्रों में दर्ज हैं। मैं 24-7 पहुँच के लिए साइट की एक पासवर्ड संरक्षित क्षेत्र में उन की दुकान है, लेकिन आप के रूप में अच्छी तरह से उन्हें अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं। सेवा भी 6 से सुबह अलर्ट के साथ आता है: 15A - 8: 15aPT एमएफ और पूर्ण वेबसाइट का उपयोग और उपकरण 8 बैठकों और पूरी साइट / उपकरण उपयोग को कवर करने के लिए। विवरण: आप किसी भी अतिरिक्त ऊपर 1-1 बैठकों का पालन की जरूरत है www / rdstrader / शिक्षा (जरूरत के रूप में आप समय कर सकते हैं, आरडीएस व्यापार हंटर (प्रीमियर) का चयन करें। मेरे ग्राहकों में से कुछ एक नित्य साप्ताहिक चेक-इन किया है और $ 250 प्रति माह की सदस्यता के लिए प्यार (आप पर निर्भर है, लेकिन तुम जाओ के रूप में आप तय कर सकते हैं।) विवरण: www / rdstrader / शिक्षा (हम आरडीएस व्यापार हंटर (गुरु) कार्यक्रम कर सकते हैं का चयन साप्ताहिक बैठक मंगलवार / बुध / गुरु 7: 15A पीटी (9: 15A सीटी) या एक ही दिन शाम 7: 15p पीटी (9: 15p सीटी) हम यह भी अनुरोध पर के रूप में अच्छी तरह से कुछ शनिवार सुबह कार्यक्रम कर सकते हैं। मैं मदद करने में खुशी होगी के रूप में मुझे पता है और संपर्क में रहते हैं !! शुभकामनाएं, 12 जून 2014 मैं आज वीडियो देख रहा हूँ और मैं वास्तव में आत्मा और प्रत्येक वीडियो प्रदान करता है जानकारी के त्वरित बिट्स की तरह। आप से व्यापार और शिक्षा के बारे में मुझे बहुत उत्साहित रहता है कि एक बात आप और Steph, अपने आप को जानने खुद का ख्याल रख रही है, और परिवार पर डाल दिया जोर की राशि है। दूसरे शब्दों में, एक समग्र दृष्टिकोण में। तुम और मैं पूरी तरह से अलग पृष्ठभूमि है, भले ही आरडीएस कार्यक्रम उच्च अवधारणाओं के साथ मेरे सिर पर बात नहीं करता है निश्चित रूप से मुझे के पते और पसंद है, मैं महसूस करता हूँ। यह रयान है। मैं चलाने के लिए पिछले शनिवार को आप के साथ मुलाकात की। मैं वास्तव में आप के साथ चल रहा मज़ा आया और सब कुछ आप कहना था। मैं अपनी वेबसाइट को देखने के लिए समय ले लिया है और मैं अपनी किताब की प्रस्तावना में पढ़ा। मैं आप को पूरा करने में सक्षम हो गया है करने के लिए बेहद प्रभावित हैं और आभारी हूँ। एक मंजिल व्यापारी के रूप में, लेकिन यह भी एक शिक्षक के रूप में न केवल अपने अनुभव निश्चित रूप से मुझे जीत। मैं अपने कार्यक्रम के लिए साइन अप करने के बारे में भविष्य में आप के साथ संपर्क में हो जाएगा। मैंने सोचा कि मैं इस महीने के अंत में आ रहा नि: शुल्क परीक्षण के लिए हस्ताक्षर करेंगे अल्पावधि में सोचते हैं और निश्चित रूप से चलाने पर मिलते हैं! मैं एक दो लोगों को आमंत्रित कर रहा हूँ। उम्मीद है, वे 5 मील की दूरी के डर नहीं रहे हैं। 12 मार्च 2014 मैं अमेज़न से अपनी पुस्तक के जलाने संस्करण मिल गया है और मैं इसे माध्यम से काम के रूप में मैं कड़ाई से नियंत्रित जोखिम whilst के मूल्य कार्रवाई को देखने का एक बहुत संरचित तरह से होना आरडीएस दृष्टिकोण लगता है। 4 फ़रवरी 2014 बस अपना समय और प्रयास को इस क्षेत्र में इस तरह की प्रगति संभव नहीं होता है, जो बिना पिछले दो साल के लिए धन्यवाद करने के लिए इस अवसर लेना चाहता था। आप और Steph एक प्रणाली है, लेकिन यह भी एक जीवन शैली को दर्शाता है, जो न केवल एक पैकेज प्रदान करने में एक अच्छा काम करते हैं, मुझे एक व्यक्ति के रूप में न केवल पेशेवर लेकिन यह भी बढ़ने में मदद मिली है। एक सत्र पर हमारा एक ने मुझे मेरे लिए इतने सारे नए अवसर खोल दिया जो मैं हासिल कर ली है ज्ञान में विश्वास पाने में मदद मिली। मैं यहाँ अवसर के लिए आभारी हूँ और मैं कई नई चीजें सीख रहा हूँ हालांकि, मैं अब भी ख्वाहिश और व्यापार से एक जीवित बनाने की दिशा में काम जारी रहेगा। 17 जून 2013 के रूप में (2013/06/17 08:10:20): हाँ, मैं समझ गया। आपका सिस्टम अद्भुत है। मैं मैं तुम्हें मिल गया, भगवान का शुक्रगुजार हूं। 16 मई 2013 डब्ल्यू डब्ल्यू (2013/05/16 09:34:54) सिर्फ 31 41 चीजें अच्छी तरह से जा रहे हैं + लाभ aususd ले लिया। मैं चीजों को यू के साथ अच्छा कर रहे हैं उम्मीद है। 18 मार्च 2013 एए (2013/03/18 08:20:11): यार। मैं कुछ के लिए दूर देखा और तीनों पर मारा गया। यूरो / अमरीकी डालर और ब्रिटिश पाउंड पकड़े येन पर लाभ लिया। कुल में 90 + पिप उठाया। धन्यवाद माइक Radkay (2013/02/14 08:10:41): लंबे समय से नाटकों at10348audusd के लिए समर्थन के लिए देख pullbacks पर। 10,399 करने के लिए उच्च सत्र को निशाना 11 दिसंबर 2012 मेरी ट्रेडों लाभदायक शुद्ध कर रहे हैं और मैं वास्तव में उत्साहित हूँ - बस ट्रेडों और रिकॉर्ड रखने के तीन महीने के बाद उस रिपोर्ट करना चाहता था। लाभ मामूली है लेकिन यह फिर भी एक लाभ है। मैं एक सभी में विधि दैनिक व्यापार अलर्ट पर संकेत स्तरों पर प्रवेश करने और बस एक 1L नुकसान रोकने का उपयोग कर और एक 2L लाभ लेने के लिए और एक बंद मारा जाता है, जब तक यह जाने दे कार्यरत है, क्योंकि यह दिलचस्प है। BTW - किताब कमाल है। मैं कुछ नया मैं इसे देखो हर समय सीखते हैं। सभी की मदद और हैप्पी छुट्टियाँ के लिए धन्यवाद 5 नवंबर 2012 माइक, मैं तुम सब करना है और मुझे मुद्राओं व्यापार मदद करने के लिए अपने महान साइट के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। जेम्स धन्यवाद 7 सितम्बर 2012 पॉल बी (2012/09/07 08:16:58): बहुत जानकारीपूर्ण - मैं मैं प्रकाश पर जा रहा महसूस लगता है। आज के पाठ अलर्ट में जानकारी के लिए thx और एक महान सप्ताहांत है! 10 अगस्त 2012 2012 मैं आप सभी के पिछले 2 वर्षों में किया है और विधि के बाद अपनी प्रवृत्ति के बाहर एक बहुत कुछ मिला है की सराहना करते हैं। एक बार फिर धन्यवाद सब कुछ माइक के लिए! - रयान बातें कैसे चल रहा है? मैं आदि अन्य तरीकों "" पर देख रहे हैं और यह मेरे लिए सबसे अधिक उपयुक्त है क्योंकि हमेशा आरडीएस के लिए वापस आने के लिए लग गया है। जब आप वापस पटरी पर मुझे पाने के लिए फोन पर चैट कर सकते हैं और साथ में एक गंभीर रणनीति डाल करने के लिए? धन्यवाद! जीएल 1 जून 2012 डब्ल्यू डब्ल्यू (2012/06/01 08:13:21): मैं मैं मैं शर्मिंदा करने के लिए किया गया है, सिर्फ इसलिए कि थोड़ी देर में तैनात नहीं किया है कि पता है। मैं कुछ ट्रेडों पर कुचल गया। मैं लंबे समय के लिए हारे को पकड़े हुए था। मैं मैं अपने सबक सीखा है कि उम्मीद कर रहा हूँ। मैं दृढ़ता से एक 1L रोकने के प्रयोग से। आज सुबह मैं, यूरो / जीबीपी पर 30 USDCAD 10 उठाया और अभी भी 1 पर है, बस कुछ लाभ 40 AUDUSD ले लिया वे अब काम कर रहे हैं, लिंक के लिए धन्यवाद :) हमेशा की तरह, आप घर मारा कि हमेशा कुछ व्यावहारिक छोटे सुझावों भयानक वेबिनार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद! तुम एक उत्कृष्ट शिक्षक हैं और मैं आप के साथ काम करने का अवसर के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं। 6 अप्रैल 2012 मैं अपने व्यापार प्रविष्टि पर ebook निर्देश के अधिक पढ़ा है, और अवसर की खिड़की, और यह सब तो मैं आगे जा रही व्यापार सेटअप के इस प्रकार के निम्न हो जाएगा मेरे लिए महान समझ में आता है। सब कुछ के लिए धन्यवाद इस सप्ताह, एक महान ईस्टर सप्ताहांत है, और अगले सप्ताह आप से बात! 30 मार्च 2012 डब्ल्यू डब्ल्यू (2012/03/30 07:46:07)। लागत (82.24) को USDJPY जाओ वापस यू बाहर निकलना या 2 तूफान के लिए इंतजार करते हैं माइक Radkay (2012/03/30 08:03:07): मुझे थोड़ा नर्वस और इसकी अच्छी तरह से जवाब नहीं कर रही है इस upmove। कुछ USDCHF चल रहा है और पहले GBPUSD मारा 23 मार्च 2012 नील एस (2012/03/23 08:01:02): वाह और मैं 20 पिप्स प्रत्येक EURUSD और USDCHF के बाद बाहर chickened। पर आयोजित किया जाना चाहिए! डब्ल्यू डब्ल्यू (2012/03/23 07:41:45): एक डरपोक समझा मुझे फोन, लेकिन मैं 30 EURUSD बाहर हूँ माइक Radkay (2012/03/23 07:46:34): अच्छी पकड़! इसे बाहर काम किया खुश! 15 मार्च 2012 रीज़ एन - बहुत बढ़िया, धन्यवाद आप बहुत ज्यादा। 10:27 पर मंगल, मार्च 13, 2012, माइकल Radkay लिखा है: आप (12 घंटे में आधे से एक दिन) एक चरम पर 12 के साथ खेलने के लिए और (दिन के 1/4) 6 घंटे से तंग कुछ भी नहीं जाना चाहते हो सकता है 8 अभी भी 60 मिनट के लिए कोशिश करने के लिए एक अच्छा क्षेत्र साबित हो सकता है। और बीच में अपनी बैठक में अमेरिका में पूरा दिन चक्र (एक सामान्य 9-5 नौकरी 8 घंटे कवर की तरह लगता है) को शामिल किया गया धन्यवाद आप दिन के समय वर्ग के लिए। मैं सराहना करता हूँ! मैं आप आरएसआई समझाया और अलग अलग समय अवधि के लिए 'सिफारिशें' है आपका Ebook पन्नों पर देखा है। मैं अपनी सिफारिश 1 घंटे का समय-सीमा पर पूछ सकते हैं? मैं मैं व्यापार या ऊपर ट्रेडों सेट के रूप में पृष्ठभूमि में उस चार्ट रखना पसंद करते हैं। मैं यह मेरे साथ व्यापार के 4 दिन है 3 फरवरी, 2006 को 31 जनवरी से केवल 10 लोगों के लिए एक छोटे से जीवित संगोष्ठी पकड़, प्लस 1 समय पर निजी शिक्षा और 1 होगा। लॉस एंजिल्स में, हम सांता मोनिका में समुद्र तट के निकट या एक प्रमुख हवाई अड्डे के पास या तो पूरा करेगा। 5 जनवरी से स्थान टीबीए। 1. व्यापार लाइव: मैं चोटी बाजार घंटे के दौरान, आप के साथ लाइव व्यापार होगा। अपने खाते रहते हैं या अपने खाते का प्रदर्शन लाने के लिए और ट्रेडों की एक बहुत बनाने के लिए तैयार हो। 2. 3 प्रणालियों जानें: मैक्स फॉक्स और मैं तुम्हें हम अभी उपयोग करने वाले 3 लाभदायक व्यापार प्रणाली सिखाना होगा। एक पूरी तरह से यांत्रिक है, और एक एक खबर व्यापार प्रणाली है, और एक विवेकाधीन है। 3. तीव्र समर्थन और प्रतिरोध प्रशिक्षण: मैं तुम्हें मैं समर्थन और प्रतिरोध के साथ करते हैं कि सब कुछ दिखा देंगे। हम व्यक्तिगत रूप से आप अपने चार्ट की स्थापना की और लाभ के चैनल, त्रिकोण, और अन्य मूल्य पैटर्न का उपयोग करने में मदद करेगा। 4. प्रणाली का निर्माण: हम आप के साथ एक व्यापार प्रणाली का निर्माण होगा - और हम निर्माण और खरोंच से परीक्षा प्रणाली कैसे आप कदम से कदम दिखा। कहाँ / कब: टीबीए। सांता मोनिका में समुद्र तट के पास सबसे अधिक संभावना है। क्या & rsquo; शामिल है: प्रति दिन प्रशिक्षण (शायद 10), नई प्रणालियों, मैक्स फॉक्स और मैं और पुरस्कार से व्यक्तिगत शिक्षा के साथ कम से कम एक भोजन प्रत्येक दिन कम से कम 8 घंटे। समय: हम एक साथ और ndash समय के बहुत सारे होगा; हम एक समूह के रूप में एक साथ खाते हैं और एक साथ दिन के सबसे अधिक खर्च होगा। संगोष्ठी में अंतरिक्ष बहुत सीमित है - वहाँ केवल हम में से 10 को हो जाएगा। संक्षेप में, यह काम और व्यापार का एक तीव्र 4 दिनों का है। यह मैं खड़े हो जाओ और 2 घंटे के लिए सामान का कहना है और फिर तुम्हें छोड़ जहां एक संगोष्ठी में नहीं है। आप दूसरों की मदद से अगले स्तर तक अपने व्यापार ले सकते हैं ताकि इस संगोष्ठी में बनाया गया है, और आप संगोष्ठी जाने के बाद लाभदायक व्यापार को बनाए रखने में सक्षम हैं। मैक्स फॉक्स, मेरी व्यापारिक भागीदार और अनुभवी व्यापारी, मदद करने और कोचिंग तुम, वहाँ भी हो जाएगा। टीम ट्रेडिंग अपनी सफलता में एक बड़ा फर्क पड़ता है। आपसे बैठक करने की मैं आशा कर रहा हूँ! विदेशी मुद्रा व्यापार लॉस एंजिल्स हमारे खेत से बढ़ कोरियाई ginseng trialed गया है (Panaxginseng) 22 सितंबर, विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार में रुचि रखते हैं, जो 2015 से मिलो अन्य स्थानीय लोग हैं। इकट्ठा और पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार पर चर्चा और। 22 सितंबर, विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार में रुचि रखते हैं, जो 2015 से मिलो अन्य स्थानीय लोग हैं। इकट्ठा और पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार पर चर्चा और। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में Meetups पाते हैं और अपने हितों का हिस्सा है जो अपने स्थानीय समुदाय में लोगों से मिलने। लॉस एंजिल्स में 16 विदेशी मुद्रा नौकरियों, लिंक्डइन पर सीए को लागू करें। InfoMaverick ट्रेडिंग लिस्टिंग, इंक अमेरिका में सबसे सफल प्रोप ट्रेडिंग कंपनियों में से एक है और है। आरडीएस के व्यापारी अपने घर या कार्यालय के लिए संयुक्त सफल विदेशी मुद्रा / वायदा कारोबार के अनुभव के 30 साल वितरित करेंगे। हम आप का नियंत्रण लेने के लिए सशक्त होगा। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी लॉस एंजिल्स स्टॉक्स, विदेशी मुद्रा, विकल्प, वायदा और अधिक में पाठ्यक्रमों के साथ अपने व्यापार शिक्षा यात्रा के हर कदम के लिए यहाँ है। April 03, 2011By नथानिएल पॉपर, लॉस एंजिल्स टाइम्स। "विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए व्यापार मॉडल ग्राहक को जलाने और फिर एक दूसरे से मिल रहा है," लैरी कहा। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में Meetups पाते हैं और अपने हितों का हिस्सा है जो अपने स्थानीय समुदाय में लोगों से मिलने। प्रीमियर व्यापारी विश्वविद्यालय हमारे स्थानों। प्रीमियर के व्यापारी। लॉस एंजिल्स कार्यालय। खुश नहीं हो सकता अब कोई विदेशी मुद्रा daytrading से निराश किया जा रहा है। लॉस एंजिल्स में 16 विदेशी मुद्रा नौकरियों, लिंक्डइन पर सीए को लागू करें। InfoMaverick ट्रेडिंग लिस्टिंग, इंक अमेरिका में सबसे सफल प्रोप ट्रेडिंग कंपनियों में से एक है और है।