मैदानों ट्रेडिंग पोस्ट रेस्टोरेंट







+

अनुशंसित समीक्षा यह जगह चरित्र है। अनुकूल waitresses, रंगीन स्थानीय लोगों, दिलचस्प सजावट: यह एक तरह से एक फिल्म से एक डिनर की तरह लगता है। भोजन मैं उम्मीद वास्तव में क्या हुआ था। ड्रेसिंग खेत की प्रचुर मात्रा के द्वारा तेजी से सहायता प्राप्त स्वाद के साथ यह तला और चिकना था। मैं वापस जाने के लिए और आइसक्रीम पार्लर के बाहर की कोशिश करना चाहते हैं। और हाँ, तुम वहाँ में धूम्रपान कर सकते हैं। सुनिश्चित नहीं हैं कि हवा, अगर पिक ट्रकों, या पीले रंग की घास के विशाल विस्तार किसी भी सूचक थे, लेकिन you39, फिर पूर्वी व्योमिंग में। डगलस एक रेल टाउन, एक चरवाहा शहर, एक spittin39 है; और swearin39; शहर। कोई ब्रेज़्ड ऑक्सटेल या मेनू पर बच्चे arugula, और आप अगले काउंटर पर बैठे मिठाई बूढ़ी औरत एक मार्लबोरो रोशनी; Don39, जब there39 T सब हैरान काम करते हैं। (वह आदेश स्पेगेटी पाई ओलों के रूप में बम देखा।) 1 चेक-इन यहां मत आओ। मैं व्यक्तिगत रूप से ठेठ नहीं हो सकता निश्चित रूप से अनुभव सोच अन्य समीक्षाओं में से इसे खारिज क्योंकि मैं शायद ही कभी एक सितारा दे। लेकिन, मेरे अनुभव मैं doesn39 कल्पना जो भोजन के साथ है, टी बहुत बदल जाते हैं। शुरुआत के लिए मैं nachos मिला है। इस कभी नहीं मिलता है। मैं चिप्स का एक उचित राशि के साथ एक प्लेट प्राप्त किया और डिब्बाबंद पनीर के साथ भरा हुआ है। चिप्स बासी थे, और पनीर ठंडे और गर्म होने के करीब नहीं था। मेरे 11yr पुराने बेटी को यह अधिकार मिल सकता है। मेरे दखल एक बर्गर (पहले से जमे हुए दिखाई दिया और कच्चा था) था और मैं सर्पिल कटौती फ्राइज़ चुना है। फ्राइज़ 2/3 थाली ले लिया है और यह सिर्फ वे रसोई घर में होना चाहिए कुछ सर्पिल potatoe काटने बात से कट गया था की तरह स्पष्ट रूप से देख ताजा थे। मैं आलू के साथ बहुत उम्मीद थी। अंत में नए सिरे से कुछ। आलू के तेल, i39 के साथ इतना गीला थे, यह गर्म पाने के लिए तेल पर इंतजार कर रहे थे के रूप में यह सब Greese अवशोषित, जबकि वे ठंड के तेल में उन्हें गिरा दिया अनुमान लगा रहा हूँ। इसके अलावा, आलू खस्ता या काफी देर तक पकाया जा दिखाई नहीं थे। वहाँ डगलस में भोजन के लिए बहुत कुछ विकल्प हैं, लेकिन मेरे 2 सप्ताह प्रवास के दौरान यह सबसे खराब था। मैं क्रिक पानी के लिए एक यात्रा गैस स्टेशन के अंदर tucked बनाने का सुझाव (सिंक्लेयर?)।