तार्किक विदेशी मुद्रा scalping - ट्रेडिंग







+

एशियाई सत्र स्काल्प मैं शायद ही कभी एशियाई सत्र व्यापार। इसके आमतौर पर बहुत धीमी है, और अपने स्वाद के लिए अक्सर बहुत अनिश्चित। लेकिन, कई लोगों के लिए, अपने अपने समय के साथ ही वे लगातार व्यापार और खोपड़ी forex8230 करने के लिए मिल सकता है, और thats बस ठीक है! तुम सिर्फ तुम लंदन या न्यूयॉर्क व्यापार समय के दौरान की तुलना में एशियाई सत्र के दौरान थोड़ा और अधिक रोगी व्यापार होना है। तो, मैं रात के खाने के लिए बाहर चला गया। मैं दरवाजे में चला गया, मैं इस सेटअप के गठन को देखा। वहाँ एक घंटे पहले के बारे में गठन किया था कि दिलचस्प पैटर्न में किया गया था, और इस सेटअप यह इस बात की पुष्टि की गई थी। मैं कीमत कार्रवाई, और तार्किक विदेशी मुद्रा संकेतकों के साथ क्या देखा के साथ, यह एक अर्द्ध सभ्य probablity व्यापार की तरह देखा। उह ओह। हो सकता है कि बहुत जोखिम भरा? यह उच्च probability8230 नहीं था, और यह एक 8220 के दौरान किया गया, धीमी व्यापार time8221; 8230; but8230; but8230, मेरी लत एक बार फिर से बुला रहा था। (मैं उस बारे में कुछ करने के लिए है!) 8230; and8230; and8230; आईएम कुछ days8230 के लिए व्यापार करने के लिए सक्षम होने के लिए नहीं जा रहा है; हे भगवान। ये व्यापार करने के लिए नहीं है, जब महान उदाहरण हैं। लेकिन, जिद्दी me8230, मैं वैसे भी यह किया है। हो सकता है कि मैं भाग्यशाली था? Naaa8230, मैं सिर्फ probabilities8230 व्यापार; नहीं im predicting8230, और वैसे भी, मैं outcome8230 साथ रह सकते हैं; यहाँ trade8230; सेटअप और entry8230;