नई सामग्री - xxl कालाबाज़ारी







+

नई सामग्री-XXL कालाबाज़ारी नई सामग्री-XXL कालाबाज़ारी & Quot; 1। आप की तरह किसी भी जोड़ी पर प्रणाली का प्रयोग करें। मुख्य स्क्रीन 2. समय सीमा M1and M5 है। टी.पी. एसएल 45 पिप्स है, 12 पिप्स है। मैं भी टी.पी. से 7 धीमी चलती जोड़े निर्धारित किया है, अपनी उम्मीदों पर निर्भर करता है। समय सीमा में अधिक है, तुम चाहते हो सकता है और अधिक लाभ लेने के लिए। सबसे अच्छी बात यह है कि काउंटर semafor पर बाहर निकलने के लिए किया जाएगा। लेकिन मैं हिम्मत नहीं है आप अपनी पसंद आया पिप्स पर भी तोड़ने के लिए या कुछ में ताला quiktrailing तैयार कर सकती है लाभ, आप अधिक के लिए गोली मार। 3. आखिरकार M15 / M30 पर उच्च semafor की जांच के लिए एक दूसरे बैकअप स्क्रीन का उपयोग करें, लेकिन अपनी भावना को मिलता है। TRO, कम से कम एच 1 किसी भी semafore (1,2,3) अपने दिशा में पता चलता ही है, तो व्यापार कहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि बिना काम करते हैं। यह पाठ्यक्रम भी अधिक सुरक्षा देना होगा। 4. scalping शुरू MessageBox एक स्तर 3 semafor है कि आपको बता करने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए पाया गया है कि, यह चारों ओर एक लाल वृत्त के साथ पीले रंग एक है। 5. तब प्रवृत्ति की जाँच करें। बीच में सही पक्ष पर प्रवृत्ति प्रतिशत पर होना चाहिए एक ही दिशा में 70% से अधिक कम से कम, अधिक बेहतर है। 6. चेक फिर से 3 Semafor और सुनिश्चित करें, यह मोटी डबल करने के लिए बहुत करीब रेंज में है लाइनों नीले और हरे रंग। यह उन लोगों में या यहां तक ​​कि अतीत है, तो तैयार हो जाओ। 7. स्क्रीन पर बीच सूचक में आरएसआई काले और पीले रंग की लाइन की जाँच करें। यह 80 से अधिक है और semafor छुआ या नीले रंग की डबल (झुकने) बाहरी लाइन में छेद किया गया है, शॉर्ट जाएं। मत सोचो यह 20 के अंतर्गत है और semafor छुआ या हरे रंग की डबल (झुकने) बाहरी लाइनों में छेद किया गया है, 8. एक पर की तुलना में अधिक दिखाई देगा, इस प्रकार एक repainting के सूचक semafor है कि जागरूक रहें और एक के बाद मोमबत्ती, हमेशा के लिए एक प्रवृत्ति के उच्चतम अंकन। मैं ट्रेडों को पकड़ने के लिए एक विशेष तरीका है। लेकिन, यहाँ उच्च जोखिम की खबरदार पैसे के प्रबंधन की जाँच करें। इसके लिए मैं क्विक अनुगामी सेटिंग्स में एसएल 100 या अधिक के साथ काम (धन्यवाद Quiksilver!) एक व्यापार अपनी प्रविष्टि के खिलाफ जाता है, तो मैं कुछ मार्टिंगेल तत्व के साथ फिर से प्रवेश करेंगे। मैं, एक जोड़ी के दैनिक औसत आंदोलन की जांच 50% ले और 3 से इस विभाजन मतलब। उदाहरण। GPYJPY 0.1 बहुत सारी के साथ मेरी पहली प्रविष्टि के खिलाफ जाता है, मैं गणना। / 2 = 150 औसत के आसपास 300 पिप्स, 150/3 = 50। इस प्रकार मैं पहली बार व्यापार के -50 पिप्स पर डबल लॉट साइज 0.2 के साथ फिर से दर्ज। नहीं, कभी नहीं है कि पहले। उस जोड़ी के लिए 30 पिप्स आंदोलन में कुछ भी नहीं है। मैं इस रणनीति के अधिक से अधिक 3 स्तरों इस्तेमाल कभी नहीं किया (4 सप्ताह) अब तक (0.1 0.2 0.4) लेकिन पकड़ने ट्रेडों के उस तरह जैसे चाहे बाहर की जाँच करें। मैं करता हूँ रुझानों के आगे की पुष्टि के लिए 9. तल पर मुद्रा गर्मी सूचक की जाँच करें। मैं एच 1 / h4 प्रवृत्ति के खिलाफ व्यापार कभी नहीं करते। प्रवृत्ति सूचक बीच सही (जैसा कि मैंने पहले यह करने के लिए reffering था) नहीं तो ज्यादातर पहले से ही एच 1 और एच 4 प्रवृत्ति मिश्रण करने के लिए सेटअप है कि reconfirming में की जरूरत है। 10.There भी होने करेगा भी क्या तुम्हें बता स्क्रीन पर रंग सलाखों के शीर्ष सही कह रहे हैं मैं चारों ओर 5k यूरो की एक bankroll के साथ एक बार में 10 से अधिक जोड़े पर इस प्रणाली का उपयोग करें।