ऑनलाइन ब्रोकरेज मोबाइल पहल







+

ऑनलाइन ब्रोकरेज: मोबाइल पहल एक वायरलेस दुनिया में निवेशक अपेक्षाओं की बैठक स्मार्टफोन और टैबलेट प्रौद्योगिकी ख़तरनाक गति पर अग्रिम और गतिशीलता पेशेवर क्षेत्र की एक तेजी से बड़ा हिस्सा हो जाता है, ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्मों मोबाइल वित्तीय बाजारों रहने के लिए उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय का उपयोग का प्रस्ताव है कि आवेदनों 24/7 और कहीं से भी ट्रेडों बनाने की क्षमता शुरू कर रहे हैं दुनिया में। मोबाइल निवेश अनुप्रयोगों एक बार एक ख़ास विशेषता कहाँ थे, वे तेजी से एक वेबसाइट के रूप में हर बिट के रूप में आवश्यक एक निवेशक उम्मीद होते जा रहे हैं। खुदरा ग्राहकों द्वारा मोबाइल प्रौद्योगिकी के उपयोग में वृद्धि भी रखने के लिए वित्तीय सलाहकारों पर दबाव बढ़ जाता है। ग्राहक जांच एक ग्राहक के संबंध में एक महत्वपूर्ण अंतर कर सकते हैं सलाहकार पहुंचता है जब सबसे ऊपर से तारीख की जानकारी उपलब्ध होना। इस वजह से, ब्रोकरेज फर्मों वे कार्यालय से दूर कर रहे हैं, जबकि वास्तविक समय ग्राहक डेटा के लिए मैदान पहुंच में प्रतिनिधियों को देने के लिए एक मार्ग के रूप में मोबाइल उपकरणों काम कर रहे हैं। मोबाइल ब्रोकरेज लिए एक नए युग वायरलेस अनुप्रयोग प्रोटोकॉल (WAP) साइटों 1990 के दशक के बाद से दलाली की दुनिया में एक उपस्थिति पड़ा है, जबकि पहले के संस्करणों बहुत एक आयामी थे। कार्यक्षमता के स्तर की कमी है और आसानी से उपयोग निवेशकों सबसे आकर्षक लगता है कि होगा, वे सार्थक कर्षण हासिल करने के लिए धीमी गति से थे। आज, लेकिन, मोबाइल वेब प्रौद्योगिकी यह एक बहुत अमीर अनुभव का समर्थन करता है, जहां एक बात करने के लिए विकसित किया गया है। पहले के संस्करणों के लिए प्रोत्साहन ब्रोकरेज हाउस अपने आप में निहित थी और जहां आज के बढ़ाया प्लेटफार्मों अधिक से अधिक उपयोग और नियंत्रण के लिए निवेशकों की मांग से काफी हद तक संचालित की जा रही हैं। निवेश संस्थानों उन उम्मीदों मनन के रूप में, यह केवल व्यवहार औजार के रूप में मोबाइल अनुप्रयोगों के बारे में सोचना एक गलती होगी। आईडीसी फाइनेंशियल इनसाइट्स, "डिजिटल सेवाओं के भविष्य के मुताबिक लेनदेन के बारे में नहीं होगा, बजाय, यह ग्राहकों के साथ बातचीत के बारे में होगा - कम मूल्य, जिसका अर्थ लेनदेन आधारित सेवाओं का मानकीकरण किया जाएगा और गल्लाकरण डिजिटल सेवाओं के बजाय और अधिक प्रदान करेगा। विश्लेषणात्मक और रिपोर्टिंग क्षमताओं, अधिक उपयोगकर्ता नियंत्रित अनुकूलन और अधिक स्वयं सेवा क्षमताओं। " मोबाइल बाजार निवेश उद्योग की जल्दी adopters पुरस्कृत किया जाता है। अपने मोबाइल ब्लैकबेरी व्यापार आवेदन शुरू करने के बाद तीन महीनों में, ई * व्यापार मोबाइल चैनल में अपनी व्यापारिक गतिविधियों 139 प्रतिशत की ऊंची उड़ान भरना देखा। इस नए युग में, वित्तीय सलाहकार मोबाइल प्रौद्योगिकी के विकास से सबसे अधिक लाभ के लिए सेवा कर सकते हैं। जल्दी और प्रभावी ढंग से अपने ग्राहक सेवा और संबंध प्रबंधन लाभों को गले लगाने के जो लोग अधिक मूल्य जोड़ने सेवाओं की पेशकश और उनके सभी ग्राहकों के लिए सेवा का अधिक से अधिक स्तर प्रदान करने में सक्षम हो जाएगा। प्रेमी सलाहकार उन्हें प्रदान करने के लिए क्या मार्गदर्शन, इस तरह के संतुलन, प्रदर्शन, लाभ / हानि, परिसंपत्ति आवंटन के रूप में महत्वपूर्ण ग्राहक जानकारी का उपयोग और प्रबंधन करने के लिए मोबाइल अनुप्रयोगों का उपयोग अर्जित आय और नकदी प्रवाह ठीक से पता करने के लिए अपने ग्राहकों कहां खड़े हैं और कर रहे हैं। सलाहकारों को भी इस तरह की बैठक के एजेंडे, अतीत पोर्टफोलियो प्रदर्शन रिपोर्टों, और एक iPad पर वित्तीय योजना या गोली के रूप में, महत्वपूर्ण समर्थन प्रलेखन लोड और एक ग्राहक की बैठक के दौरान पूरे उन तक पहुँच सकते हैं। मोबाइल उपकरणों के बजाय बैठक के बाद इन कार्यों को स्थगित की, एक फोन पर बातचीत से ऐतिहासिक नोटों को देखें या एक भविष्य नियुक्ति अनुसूची के लिए फर्म की सीआरएम प्रणाली के लिए तत्काल पहुँच सहित एक सलाहकार की उंगलियों पर सबसे जरूरी ग्राहक जानकारी रख सकते हैं। एक मोबाइल डिवाइस से व्यापार और व्यवस्था प्रबंधन के लिए उपयोग भी सलाहकार आपात ट्रेडों बाजार चाहिए या ग्राहक की घटनाओं इन कार्यों की आवश्यकता लेने के लिए अनुमति देता है। गतिशीलता पारस्परिक रूप से लाभप्रद है कंपनियों और उनके ग्राहकों के लिए - लागू करने और मोबाइल क्षमताओं को बढ़ाने के लिए कई फायदे होते हैं। ग्राहकों को लाभ: कहीं भी कभी भी उपयोग। मोबाइल क्रांति प्रकट करने के लिए जारी है, उपभोक्ताओं वे के साथ व्यापार करना लगभग किसी भी संस्था से पहुँच के इस स्तर की मांग करेंगे। नियंत्रण। तैयार पहुँच भी वे अपने दम पर एक वित्तीय पेशेवर या निवेश के साथ काम कर रहे हैं या नहीं, यह आसान ग्राहकों का प्रबंधन और उनके धन की निगरानी करने के लिए बनाता है। आत्मविश्वास। बढ़ अस्थिरता और निरंतर आर्थिक अनिश्चितता द्वारा चिह्नित एक निवेश के माहौल में, अपने निवेश के लिए तैयार उपयोग के साथ निवेशकों के विश्वास का एक जोरदार भाव लाभ। मोबाइल समाधान भी उन्हें गले लगा कि निवेश फर्मों को फायदा होगा। ग्राहकों का आकर्षण और प्रतिधारण। एक संस्था निवेश पेशेवरों या सीधे के माध्यम से अपने ग्राहकों की सेवा करता है, तो कोई बात नहीं, मोबाइल क्षमताओं नए कारोबार हो रहा है और मौजूदा संबंधों को बनाए रखने में एक कभी बड़ी भूमिका निभानी होगी। बढ़ी हुई व्यापार होता है। के रूप में ताजा ई * व्यापार के अनुभव के द्वारा प्रदर्शन किया, उनके खातों में अधिक से अधिक उपयोग के साथ ग्राहकों को अधिक लेनदेन उत्पन्न करते हैं। लोअर सेवा की लागत। अधिक पहुँच ग्राहकों को अपने खातों के लिए, और वे स्वयं की सेवा कर सकते हैं और कम मांग है कि वे निवेश पेशेवरों और संपर्क केंद्रों पर जगह है। एक मोबाइल इतिहास आज के वायरलेस दुनिया में हम कुछ साल पहले सिर्फ पता था कि एक से अब तक अलग है। दो प्रवृत्तियों के रूप में शक्तिशाली, दुनिया बदलती उत्प्रेरक अभिनय कर रहे हैं: 3 जी तकनीक का तेजी से विस्तार और 4 जी नेटवर्क के उद्भव - तेजी से डेटा संचरण का आनंद ले रहे हैं, जबकि उपभोक्ताओं को एक साथ भाषण और डाटा सेवाओं का उपयोग करने देता है। अनिवार्य रूप से हाथ से आयोजित की पीसी में डिजिटल उपकरणों की बारी है जो - मोबाइल अनुप्रयोगों के विकास में विस्फोट नवाचार इस बात के लिए हमें मिल गया है और वैसे ही हमारे भविष्य को आकार देंगे। ब्लैकबेरी केवल एप्पल है iPhone पूरी तरह से वायरलेस उपकरणों के लिए उपभोक्ता की उम्मीदों को फिर से कायम देखने के लिए, प्रारंभिक मानक निर्धारित किया है। आज, एंड्रॉयड वास्तुकला स्मार्टफोन बाजार में गूगल की प्रविष्टि ईंधन भरने है। इस बीच, एप्पल के अभिनव आईपैड बहुत विश्लेषकों के अनुमान से अधिक है और मोबाइल प्रौद्योगिकी बाजार देगी, अपनी उपस्थिति अकेले पिछले तिमाही में बेचा से अधिक 73 लाख इकाइयों के साथ दर्ज करा रहा है। यह अनावरण किया गया था, जब कुछ 2 लाख के रूप में कुछ के रूप में इकाइयों की भविष्यवाणी की है - सिर्फ हफ्ते बाद, एक Oppenheimer विश्लेषक यह बजाय 10 लाख तक पहुंच जाएगा भविष्यवाणी की। इन चल रहे तकनीकी विकास के दो बूम खड़ा किया है: वायरलेस वेब ब्राउज़िंग में एक बड़ी छलांग। 3 जी / 4 जी प्रौद्योगिकी बेहद एक पीसी के ब्राउज़र अनुभव के लिए बहुत करीब लाने, मोबाइल ब्राउज़िंग अनुभव में सुधार हुआ है। ब्राउज़िंग में कील सामग्री और कार्यक्षमता के लिए अधिक से अधिक और अधिक से अधिक मांग ईंधन भरने है। मोबाइल एप्लिकेशन में एक अविश्वसनीय वृद्धि। वित्त पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिनमें से कई - एप्पल app स्टोर, अपने तीसरे जन्मदिन की अभी भी शर्म, पहले से ही 300,000 से अधिक क्षुधा की एक सूची समेटे हुए है। लगातार जुड़े मोबाइल क्रांति निवेश उद्योग के लिए क्या मतलब होगा की भावना के लिए, यह बैंकिंग में अपनी प्रगति को देखने के लिए उपयोगी है। Celent 2010 के अंत तक, शीर्ष 50 खुदरा अमेरिकी बैंकों के सबसे सक्रिय रूप से इस सेवा का उपयोग 18 लाख अमेरिकियों के साथ, मोबाइल बैंकिंग के कुछ स्तर की पेशकश करेगा, कि भविष्यवाणी की है। निवेश फर्मों के लिए भी उतना ही प्रासंगिक है कि एक अंतर्दृष्टि के साथ भविष्य को देखते हुए, Celent बैंकिंग उद्योग मोबाइल संतृप्ति दृष्टिकोण के रूप में, प्रतियोगिता नवाचार से परिभाषित किया जाएगा कि नोटों। क्या वित्तीय संस्थानों अलग होगा कि वे एक मोबाइल वातावरण में क्या पेशकश की गुणवत्ता है - दूसरा रास्ता रखो, मोबाइल का उपयोग खुद को जल्द ही उपभोक्ताओं के लिए दी ले कि एक सुविधा होगी। "आज की कनेक्टिविटी है लेकिन क्या आ रहा है की एक छाया। अगले पांच वर्षों में, उपभोक्ताओं को 'कहीं भी' का उपयोग, दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सम्मिश्रण एक immersive, जुड़ा अनुभव करने के लिए अतीत वायर्ड और वायरलेस एक्सेस कदम होगा," यांकी समूह विश्लेषक कार्ल कहते हैं होवे। मोबाइल वित्तीय सेवाओं के लेन-देन के आने के ज्वार की लहर को स्वीकार करते हुए बड़े निगमों मोबाइल प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में महत्वपूर्ण निवेश कर रहे हैं। नोकिया और क्वालकॉम सामूहिक रूप से मोबाइल वित्तीय प्रौद्योगिकी विकसित कर रहे हैं कि कंपनियों में $ 280,000,000 निवेश किया जबकि आईबीएम ने हाल ही में एक $ 100 मिलियन मोबाइल सेवाओं अनुसंधान के प्रयास के शुभारंभ की घोषणा की। "मोबाइल उपकरणों और smartphones के प्रसार वित्त सहित उपभोक्ता जीवन शैली के कई पहलुओं में क्रांति, एक व्यापक नेटवर्क के उपभोक्ता बाजार का प्रतीक है 91;। We93; कि गतिशीलता वित्तीय सेवा उद्योग में एक प्रमुख विघटनकारी बल होगा विश्वास करते हैं," TowerGroup कहते हैं। व्यवधान के लिए अपनी क्षमता आईटी मोबाइल प्रौद्योगिकी के गोद लेने के लिए एक महत्वपूर्ण tipping बिंदु तक पहुंच गया था बस के रूप में बजट में कटौती करने के लिए कई संस्थाओं के लिए प्रेरित किया, जो हाल के वित्तीय संकट, से बढ़ाया जा सकता है। TowerGroup के अनुसार, 2009 अमेरिकी वित्तीय सेवा कंपनियों द्वारा खर्च आईटी में सबसे भीषण गिरावट देखी गई। 4 से 6 प्रतिशत वार्षिक वृद्धि की हाल ही पैटर्न से इस प्रस्थान असाधारण परिस्थितियों से मजबूर किया गया हो सकता है, फिर भी यह मोबाइल बाजार में गिरने के पीछे की एक गंभीर खतरा करने के लिए कंपनियों को बेनकाब कर सकते हैं। क्या दांव पर लगा होने के बावजूद, कुछ पर्यवेक्षकों कई कंपनियों के कार्य करने के लिए धीमी गति से हो जाएगा उम्मीद है। "संगठनों निवेश करने के लिए एक सामरिक दृष्टिकोण है, बजाय एक रणनीतिक दृष्टिकोण लेने के लिए जारी है, क्योंकि तहत निवेश वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में आईटी में वहाँ के लिए जारी रहेगा," TowerGroup विश्लेषक बॉब मैकडोवेल ComputerWeekly के साथ एक साक्षात्कार में कहा। एक मोबाइल ब्रोकरेज खेल योजना का विकास एक मोबाइल प्रौद्योगिकी रणनीति तैयार करने से पहले, निवेश फर्मों को ध्यान से खाते में अपने ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को ले जा रही है, उनके प्रसाद की चौड़ाई और गहराई से विचार करना चाहिए। सबसे पहले, यह आपके दृष्टिकोण अपने ग्राहकों का उपयोग करने वाले विभिन्न मोबाइल प्लेटफार्मों भर में समान रूप से अच्छी तरह से काम करने पर ध्यान केंद्रित किया है कि महत्वपूर्ण है। संस्थानों में केवल एक ही डिवाइस पर काम करता है कि एक समाधान का अनावरण करते हैं, अन्य उपकरणों के लिए चुन लिया है, जो ग्राहकों "पर पारित किया है।" उपेक्षित और लग रहा है उपभोक्ताओं को तेजी से वायरलेस खाते का उपयोग करने के हकदार महसूस होगा जहां एक युग में, इस तरह निराशा की संभावना प्रतियोगियों के बेहतर उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तैनात कर रहे हैं देखने के लिए अगर बाजार में उन्हें भेज देंगे। एक मोबाइल रणनीति भी ग्राहकों की अपेक्षाओं को उनके निवेश प्रोफ़ाइल के अनुसार भिन्न है कि पहचान करनी चाहिए। नियमित तौर पर 10 कार्यान्वित एक ग्राहक जो एक सप्ताह केवल 10 बार एक साल ट्रेडों, जो एक सुविधा ग्राहक की तुलना में स्पष्ट रूप से अलग उम्मीदें हैं जाएगा ट्रेडों। सक्रिय व्यापारियों के लाभ के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं के बाद से कंपनियों के लिए उन्हें सबसे सम्मोहक मोबाइल व्यापार मंच की पेशकश करने की होड़ के रूप में, वे कड़ी प्रतिस्पर्धा का ध्यान केंद्रित हो जाएगा। या पकड़ने - - रखने के लिए उनके जल्दबाजी में उद्योग के साथ, कंपनियों के सौंदर्यशास्त्र के महत्व को छूट के खिलाफ की रक्षा करनी चाहिए। ग्राहकों फ़िशिंग घोटालों और पहचान की चोरी योजनाओं के उचित सावधान कर रहे हैं के बाद से, यह मोबाइल निवेश अनुप्रयोगों एक नज़र मौजूद है और यह है कि प्रत्येक व्यक्ति संस्था के ब्रांड और ऑनलाइन उपस्थिति का एक सहज विस्तार है लगता है कि महत्वपूर्ण है। बेशक, यह मजबूत, बहुआयामी अनुप्रयोगों के साथ निवेश ग्राहकों को पेश करने के लिए पर्याप्त नहीं है - यह उन अनुप्रयोगों मज़बूती से काम करते हैं कि समान रूप से महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि प्रतिस्पर्धा वित्तीय संस्थानों केवल एक क्लिक की दूरी पर हैं, जहां एक वातावरण में विशेष रूप से सच है। यही कारण है कि सरल सत्य मोबाइल वेबसाइटों पर ध्यान केंद्रित कर हाल ही में एक गोमेज़ उपभोक्ता सर्वेक्षण से रेखांकित किया है। गोमेज़ पाया गया कि: तीन उपभोक्ताओं के बाहर दो समस्याओं पिछले 12 महीनों में अपने मोबाइल फोन से वेबसाइटों तक पहुँचने के लिए किया था 85 प्रतिशत वे यह पहली बार काम नहीं किया है, तो एक मोबाइल साइट दो बार या कम करने की कोशिश करने के लिए ही तैयार थे कहा 40 प्रतिशत वेब समस्याओं को एक प्रतियोगी साइट का दौरा करने के उन्हें संकेत करेगी। लेखक के बारे में: डेविड हेगन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ), सभी उत्पादों को भर में विकास ड्राइव कि एकीकृत विपणन कार्यक्रम कंपनी की ब्रांड में मूल्य के निर्माण और विकास पर प्राथमिक जोर देने के साथ, Scivantage के वैश्विक इनबाउंड और आउटबाउंड विपणन कार्यों के लिए जिम्मेदार है और सेवाओं। उस भूमिका में, श्री हेगन की देखरेख सभी ब्रांड प्रबंधन, मांग पीढ़ी है, और उत्पाद विपणन, साथ ही उत्पाद की स्थिति, ग्राहक अधिग्रहण और प्रतिधारण, जनसंपर्क, टेलीमार्केटिंग और दुनिया भर में वित्तीय सेवाओं के ग्राहकों तक पहुँचने के लिए डिज़ाइन किया गया एकीकृत विपणन संचार के रूप में।