मैजिक किंगडम व्यापार कार्ड खेल के जादूगरों वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट करने के लिए आ रहा है







+

मैजिक किंगडम व्यापार कार्ड खेल के जादूगरों वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट करने के लिए आ रहा है जून के शुरू में, मैं जादू की जादूगरों के बारे में सिस्टम जोनाथन Ackley के साथ एक लाइव चैट में भाग लिया। इस इंटरैक्टिव, भूमिका खेल साहसिक प्रशिक्षु जादूगरों मर्लिन जादू पर लेने से डिज्नी खलनायक रखने में मदद देता है। यह मैं अपने बेटे के साथ खेलने के लिए एक मौका मिला है कि एक मजेदार अनुभव है। लाइव चैट के दौरान कई पाठकों शेष जादू कार्ड के बारे में पूछा - संख्या 70 करने के लिए 61 मैं अच्छी खबर है; डिज्नी थीम पार्क पण्य मैजिक किंगडम के जादूगरों पर आधारित है कि अगस्त में एक नया व्यापार कार्ड खेल शुरू है। इस पर घर के खेल उन सुपर दुर्लभ जादू कार्ड का अधिक से अधिक एक पूरी गुच्छा प्राप्त करने के लिए एक तरह से शामिल हैं। मैं क्या उम्मीद करने के बारे में, कोड़ी हैम्पटन, खिलौने और खेल के लिए एसोसिएट डेवलपर के साथ बात की। "हम पार्क से परे जादू अनुभव के जादूगरों के साथ पाया जादू का विस्तार करने के लिए एक तरह से चाहता था," कोड़ी समझाया। "हम मेहमानों के घर पर एक पूरे नए तरीके से अपने में पार्क अनुभव से कार्ड का उपयोग करने की अनुमति देता है कि एक व्यापार कार्ड खेल बनाया।" व्यापार कार्ड खेल सात बेतरतीब ढंग से चुनी (कम से कम एक सुपर दुर्लभ जादू कार्ड सहित) जादू कार्ड, चार खेल बोर्डों में से एक, खेल के नियम, नया टोकन और एक पूरा जादू कार्ड चेकलिस्ट के शामिल होंगे। मैं खेल के विकास पर काम करने वाले डिज्नी डिजाइन समूह कलाकार Quynh Kimball के साथ बात की। "खेल बनाने के दौरान हम वॉल्ट डिज्नी इमेजिनियरिंग के साथ मिलकर काम किया है," Quynh कहा। "वे में रहनेवाला संस्करण के लिए में पार्क अनुभव से छवियों को प्रदान की है। नुक़सानदेह, डॉ Facilier, जफर और Cruella शैतान की विशेषता चार अलग अलग खेल बोर्डों हैं। ज्यादा में-पार्क खेल की तरह, इस लक्ष्य को शून्य करने के लिए खलनायक की शक्ति स्तर प्राप्त करने के लिए एक टीम के रूप में एक साथ काम करने के लिए है। खेल के नियमों के बहुत ही गहन लेकिन समझने के लिए आसान कर रहे हैं। मैं किसी को भी उम्र के छह और ऊपर खेल रहे एक मजेदार समय होगा लगता है। " खेल जादू पार्क में एम्पोरियम पर, शुक्रवार, 17 अगस्त को लॉन्च करेगी। यह अंत में कई अतिरिक्त वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट स्थानों पर जारी किया जाएगा, और यह एक भविष्य की तारीख में ऑनलाइन डिज्नी पार्क स्टोर के माध्यम से किया जाएगा। एक नए रहस्य पिन सेट भी बाद में इस वर्ष जारी करने के लिए योजना बनाई है। मैं लाइव चैट के दौरान सेट की कलाकृति साझा की है। अब, मैं अपने पसंदीदा खलनायक, पाताल लोक देखने के लिए कैसे अद्भुत इस डिज्नी खलनायक-थीम सेट से आप के साथ वास्तविक पिन साझा करने के लिए खुश हूँ! नीचे के पदों में जादू की जादूगरों के बारे में और अधिक पढ़ें: